WWE के पूर्व रिंग अनाउंसर रिकार्डो रॉड्रीगेज पर हुआ जानलेवा हमला

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2017 - 02:06 PM (IST)

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व रिंग अनाउंसर रिकार्डो रॉड्रीगेज पर जानलेवा हमला होने की खबर सामने आई है। खबर है कि जब वह अपनी गाड़ी में सवार थे तो उसी समय एक अज्ञात शख्स ने उन पर गोली चला दी। हालांकि इश जानलेवा हमले में रिकार्डो को किसी तरह का नुक्सान नहीं पहुंचा लेकिन गोली चलने के कारण उनकी गाड़ी के पीछे का शीशा टूट गया है।

किसी अज्ञात शख्स द्वारा हमला किए जाने पर रिकार्डो ने घटना का गुस्सा सोशल मीडिया पर खूब उतारा। जानलेवा हादसे का शिकार होने के बाद रिकार्डो ने कहा कि उनके इलाके में कुछ बंदूक रखने वाले लोग हैं। इसी वजह से सड़क उत्पात की संभावना बढ़ जाती है। हालांकि, विंडशील्ड का टूटना सड़क उत्पात का नतीजा नहीं दिख रहा है। रिकॉर्डो के बताने से पहले इस घटना के बारे में कोई नहीं जानता था, सबसे दु:खद बात ये है कि वो शूटर को नहीं देख पाए।

बता दें कि 30 साल के अमेरिकन रिकार्डो रॉड्रीगेज़ ने 2011 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के रॉ में डेब्यू किया था। उन्होंने अल्बर्टो डेल रियो के लिए अनाउंसर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए 2013 तक काम किया, फिर डेल रियो से अलग होने के बाद यहां का सफर खत्म हो गया। इसके अगल साल भी वो एक प्रमोशन में नजर आए थे।

रिकार्डो रॉड्रीगेज द्वारा किया गया ट्वीट


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News