चाइनीज माल बॉक्सर मैमतअली का विजेंदर को जवाब- मैं दिखाउंगा चीनी लोग क्या कर सकते हैं

Tuesday, Aug 01, 2017 - 05:26 PM (IST)

नई दिल्ली: स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह के चाइनीज माल वाली टिप्पणी ने उनके अगले प्रतिद्वंद्वी जुल्फिकार मैमतअली को उकसा दिया है जिन्होंने दोनों के बीच बैटलग्राउंड एशिया के नाम से होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पूर्व भारतीय मुक्केबाज पर पलटवार किया है। विजेंदर की इस टिप्पणी पर कि चाइनीज माल ज्यादा नहीं चलता डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन मैमतअली ने कहा कि मैं विजेंदर को दिखाउंगा की चीनी लोग क्या करने में सक्षम हैं, हमने भारत को बार बार दिखाया है कि चीन क्या कर सकता है, समय आ गया है कि विजेंदर भी सबक सीखे।

शनिवार पांच अगस्त को मुंबई में होने वाले मुकाबले से पूर्व मैमतअली ने कहा कि मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं, विजेंदर, पांच अगस्त को और तुम्हारी बेल्ट अपने साथ ले जाउंगा। मैं शुरआती राउंड में ही तुम्हें नाकआउट कर दूंगा। दोनों के बीच होने वाले इस मुकाबले के विजेता के नाम पर दो खिताब हो जाएंगे। विजेंदर मौजूदा डब्ल्यूबीओ एशिया पैसीफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं। चीन के नंबर एक मुक्केबाज ने कहा कि उनकी नजरें अपने पेशेवर करियर की दूसरी बेल्ट पर हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हूं, यह मेरे करियर का बड़ा मुकाबला है क्योंकि मेरी नजरें अपने करियर की दूसरी पेशेवर बेल्ट पर हैं।

मैमतअली ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरे सामने उसके पास कोई मौका है, वह सोचता है कि मैं बच्चा हूं। मैं उसे दिखाउंगा कि यह बच्चा किस चीज का बना है। विजेंदर ने कल मैमतअली के खिलाफ आसान जीत दर्ज करने की उम्मीद जताई थी। विजेंदर ने कल यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा कि मेरी ट्रेनिंग काफी अच्छी चल रही है और मैंने अपने वजन को सीमित रखा है। पांच अगस्त को आप एक और नाकआउट की दुआ कीजिए। मैं इस मुकाबले को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश करूंगा। वैसे भी चाइनीज माल ज्यादा नहीं टिकता।

Advertising