नंबर 1 ऑलराउंडर बनने के बाद जडेजा ने किया धोनी का ''शुक्रिया'', किया ये खास Tweet

Wednesday, Aug 09, 2017 - 12:05 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे कोलंबो टेस्ट में नाबाद 70 रन और 7 विकेट लेने वाले जडेजा को उनके प्रदर्शन का फायदा मिला और वह शाकिब को पीछे छोड़कर पहली बार टेस्ट ऑलराउंडरों में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरीए अपनी खुशी जाहिर की है और इसके साथ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया भी अदा किया है। 

धोनी के साथ विराट और फैंस का किया शक्रिया
दरअसल, जडेजा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है कि 'जमीन से की शुरुआत से ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज और ऑलराउंडर बनने की मेरी यात्रा महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, मेरे परिवार और फैंस के वजह से पूरी हो सकी।'


टेस्ट ऑलराउंडरों में 438 रेटिंग अंक हैं जडेजा
बता दें कि जडेजा के टेस्ट ऑलराउंडरों में 438 रेटिंग अंक हैं जबकि बंगलादेशी खिलाड़ी उनसे 7 रेटिंग अंक के फासले पर हैं और उनके 431 रेटिंग अंक हैं। वहीं अनुभवी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन सूची में तीसरे स्थान पर हैं और उनके 418 रेटिंग अंक हैं। शीर्ष 10 ऑलराउंडरों में जडेजा और अश्विन दो भारतीय हैं। वहीं टेस्ट गेंदबाजों में भी जडेजा अपने नंबर एक स्थान पर बरकरार हैं। जडेजा के 893 रेटिंग अंक हैं जबकि यहां भी ऑफ स्पिनर अश्विन तीसरे पायदान पर हैं और उनके 842 रेटिंंग अंक हैं। इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन 860 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे पायदान पर हैं। 

 

Advertising