टीम से बाहर किए जाने पर जडेजा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया विवादास्पद फोटो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 10:26 AM (IST)

नई दिल्ली:भारत के आलराउंडर रवींद्र जडेजा बेहतरीन आलराउंडर हैं। जडेजा इस वक्त टेस्ट क्रिकेट रैंकिंग में नंबर-2 गेंदबाज और ऑलराउंडर हैं। लेकिन वो वनडे टीम में जगह नहीं बना पा रहे।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो वनडे के लिए चुनी गई टीम के लिए जडेजा को एक बार फिर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।भारतीय टीम में लगातार नजरअंदाज किए जा रहे जडेजा अपने गुस्से की वजह से अपनी मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। 

जडेजा ने पोस्ट की अपनी फोटो
टीम प्रबंधन अब प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव पर ज्यादा भरोसा दिखा रहा है। इन्हें अगले दो मैचों में जगह भी नहीं दी। जडेजा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे धुंआ उड़ाते हुए दिख रहे हैं और उन्होंने इसका कैप्शन तो ज्यादा ही विवादास्पद दे दिया। वैसे अभी यह तय नहीं है कि जडेजा इस कैप्शन के माध्यम से क्या कहना चाह रहे हैं। जडेजा ने लिखा, 'मेरी पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मैंने कल रात को होटल के बाहर शानदार नाइट आउट (पार्टी) मनाई।'

Had a really great "Night Out" last night, according to my police report.#rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on



इससे पहले भी पोस्ट कर चुके हैं ऐसे ट्वीट
जडेजा को जब शुरुआती 3 वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था तब भी उन्होंने अपनी भड़ास ट्‍वीट के जरिए निकाली थी, लेकिन तुरंत ही उन्होंने उस ट्‍वीट को डिलीट कर दिया था। उन्होंने ट्‍वीट किया था, 'अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मजबूत बनाओ।'

पहले तीन मैचों में किया फिल्डिंग
बता दें कि प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाएं जडेजा आस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में जडेजा बाहर थे लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए। ऐसे में जडेजा को पहले तीन मैचों के लिए बैकअप के तौर पर टीम से जोड़ लिया गया, लेकिन फिर भी वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाएं। जडेजा से फील्डिंग तो खूब करवाई गई लेकिन उन्हे बल्लेबाजी यां गेंदबाजी का बिल्कुल मौका नहीं दिया गया। अब अक्षर फिट हो गए हैं तो आखिर दो वनडे के लिए जडेजा को फिर से टीम से बाहर कर दिया गया है। जडेजा ने तीनों मैचों में शानदार फील्डिंग की और कई शानदार कैच भी लपके।

वनडे में रहा खराब प्रदर्शन
पिछले कुछ समय से लिमिटेड ओवर क्रिकेट में जडेजा का प्रदर्शन गेंद और बल्ले से बहुत ही खराब रहा। वहीं लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। जडेजा ने चैंपियंस ट्रॉफी में बहुत खराब प्रदर्शन किया था। वहां वो 5 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ले पाए थे। साथ ही वेस्टइंडीज में उन्होंने दो मैच खेले और एक भी विकेट नहीं ले पाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News