चुनौतियों का सामना करना पसंद करता हूं: जडेजा

Thursday, Jul 13, 2017 - 09:44 AM (IST)

मुंबई: रविंद्र जडेजा हाल के दिनों में भारत के लिए काफी निरंतर आलराउंडर रहे हैं और श्रीलंका टेस्ट दौरा शुरू होने वाला है तो उनका कहना है कि वह चुनौतियों का सामना करना पसंद करते हैं।  भारत को इस महीने के अंत में श्रीलंका का दौरा करना है और जडेजा आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ टीम के अहम सदस्य होंगे।  

दौरे के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि जब चुनौतियां आती हैं तो मैं उनका सामना करना पसंद करता हूं। क्रिकेट में जब आपको आसानी से विकेट मिल जाते हैं तो कोई मजा नहीं है लेकिन जब आपको जूझते हुए चुनौतिपूर्ण परिस्थितियों में प्रदर्शन करना होता है तो इसका मजा कुछ और ही होता है। उन्होंने ये बातें यहां कैस्ट्रोल सुपर मेकेनिक ट्राफी के अनावरण के दौरान कही।   

बीसीसीआई ने बीती रात रवि शास्त्री को मुख्य कोच, जहीर खान को गेंदबाजी कोच और राहुल द्रविड़ को विदेशी टेस्ट दौरों पर सलाहकार नियुक्त किया। जडेजा ने कहा कि अच्छी चीज है कि जो भी नया अनुभव टीम में जोड़ा जाता है, वो हमारे लिए अच्छा है। उन्मीद करता हूं कि टीम में जो भी नया आएगा, वो अपने अनुभव साझा करेगा और हमें उनसे सीखने को मिलेगा। क्रिकेट ऐसा खेल है जब आपको हर दिन किसी से कुछ सीखने को मिलता है। मैं भी उनसे बात करके उनके अनुभवों से सीखने की कोशिश करूंगा। 

Advertising