इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में खेलेंगे अश्विन सहित ये 4 खिलाड़ी

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 01:53 PM (IST)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में आराम पाने वाले स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सहित 4 भारतीय क्रिकेटर इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। अश्विन को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 5 मैचों और एक टी-20 मैच से आराम दिया गया है और इस दौरान वह वॉरसेस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। 

अश्विन काउंटी क्रिकेट में अपनी टीम के ग्लूसेस्टरशायर के खिलाफ मुकाबले में जल्द उपलब्ध रह सकते हैं। अश्विन के अलावा तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में खेलने की पुष्टि की है। जडेजा को भी श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज से आराम दिया गया है। इशांत वारविकशायर और पुजारा नाटिंघमशायर के लिए खेलेंगे। हालांकि जडेजा किस टीम से खेलेंगे इसका फैसला अभी नहीं किया गया है।   

भारत को श्रीलंका के साथ अपनी सीरीज के बाद 17 सितंबर से आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है और अश्विन अगर इस सीरीज के लिए टीम में चुने जाते हैं तो वह इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में सिर्फ 2 ही मैच खेल पाएंगे। भारत को अगले वर्ष इंग्लैंड का भी दौरा करना है इसलिए काउंटी क्रिकेट में खेलने से भारतीय खिलाड़ियों को फायदा मिल सकता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News