26 जुलाई से होगी मुख्य कोच की अग्नि परीक्षा, करना पड़ेगा इनका सामना

punjabkesari.in Wednesday, Jul 12, 2017 - 02:13 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के डायरेक्टर रह चुके रवि शास्त्री को टीम इंडिया का मुख्य कोच चुना गया। अब उनकी अग्नि परीक्षा श्रीलंका में 26 जुलाई से शुरु होने वाली है। अगर यहां शास्त्री कोच के रुप में टेस्ट पास कर लेते हैं तो हम कह सकते हैं कि कोच सलाहकार समिति के सदस्यों सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण द्वारा उन्हें कोच बनाने का फैसला बिल्कुल सही था। 

श्रीलंका दौरे में टीम के साथ जाएंगे शास्त्री
55 वर्षीय शास्त्री के कोच बनने के बाद अब भारतीय टीम श्रीलंका दौरे में कोच के साथ जाएगी। शास्त्री इस दौरे में टीम के मुख्य कोच रहेंगे। इस दौरे में तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी 20 खेला जाना है। शात्री के लिए यह दौरा खुद को सही साबित करने का मौका है और वह भी चाहेंगे कि वह अपना कार्यकाल का आरंभ भारतीय टीम को सीरिज जीताकर शुरु करें। 

ये रहा मैच शैड्यूल
शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम 26 जुलाई से गाले में पहला टेस्ट मैच खेलकर करेगी। दूसरा टेस्ट तीन अगस्त से एसएससी कोलम्बो में और तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से पल्लेकेल में खेला जाएगा। पहला वनडे 20 अगस्त को दाम्बुला में, दूसरा 24 अगस्त को पल्लेकेल में, तीसरा 27 अगस्त को पल्लेकेल में, चौथा 31 अगस्त को खेतारामा में और पांचवां वनडे तीन सितंबर को खेतारामा में खेला जाएगा। इकलौता टी 20 मैच 6 सितंबर को खेतारामा में ही खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News