कोच बनते ही धोनी, युवराज को लेकर शास्त्री ने दिया ये बयान

Thursday, Jul 13, 2017 - 05:20 PM (IST)

नई दिल्ली: कई अटकलों के बाद भारतीय टीम को रवि शास्त्री के रुप में नया कोच मिला। कोच बनने के बाद शात्री ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम अपने मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण के दम पर आने वाले समय में देश की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बन सकती है। इस दौरान उन्होंने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के क्रिकेट करियर को लेकर भी बयान दिया। 

शास्त्री ने धोनी और युवराज के 2019 के वल्र्ड कप खेलने के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 2019 के वल्र्ड कप में अभी एक लम्बा समय बचा हुआ हैं हिलाजा अभी से ये कहना कि कौन वल्र्ड खेलगा और कौन नहीं ये मुश्किल है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह चैंपियन खिलाड़ी हैं।

साथ ही शास्त्री ने कहा कि वो एकबार फिर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्हें कहा कि स्थिति को समझने के लिए कप्तान कोहली और टीम के समय बिताने की जरूरत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धोनी का प्रदर्शन तो ठीक ही रहा था लेकिन युवराज सिंह ऑउट ऑफ फॉर्म दिखे। चैंपियंस ट्रॉफी के बाद वेस्टइडीज में भी युवराज का बल्ला खामोश रहा। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या शास्त्री इन दोनों को आगे मौका देते हैं या नहीं।

Advertising