शास्त्री का बयान- द्रविड़ आैर जहीर के साथ काम करने में मुझे कोई दिक्कत नहीं

Thursday, Jul 20, 2017 - 01:25 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने साफ कह दिया है कि अगर आगामी समय में राहुल द्रविड़ आैर जहीर खान टीम से जुड़ते हैं तो उन्हें उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने द्रविड़ को लेकर कहा कि हम सभी जानते हैं कि उनके आने से टीम को बहुत फायदा होगा। अगर वो फैसला करके बीसीसीआई को बताते हैं कि किस प्रकार अपना समय निकालेंगे तो मैं पूरी तरह तैयार हूं तो फिर मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है।

जहीर को किया जा सकता है आमंत्रित
क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने गेंदबाजी सलाहकार के रूप में जहीर को चुना था। इस बारे में शास्त्री ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर बीसीसीआई की जरूरतों के मुताबिक जहीर उपलब्ध रहे तो उन्हें समय पर आमंत्रित किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उनका इन खिलाड़ियों का 'अपमान' करने का कोई इरादा नहीं है, जिन्होंने अपने करियर में इतनी बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। 

इनका अनुभव टीम को पहुंचाएगा फायदा
शास्त्री ने आगे बातचीत करते हुए कहा कि इन खिलाड़ियों का अनुभव टीम को फायदा ही पहुंचाएगा। शास्त्री ने कहा, 'मैंने खुद इस बारे में गंभीर विचार किया है। दो साल काफी लंबा वक्त होता है। समय-समय पर सलाहकारों को बुलाने की जरूरत पड़ेगी और इसमें काफी प्लानिंग करने की जरूरत है।'

Advertising