गाली गलौच के बाद पूर्व पाक क्रिकेटर राशिद लतीफ के बदले सुर, शेयर किया Video

Wednesday, Jun 14, 2017 - 09:48 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ विवादास्पद बात कहकर सुर्खियों में आने वाले राशिद तलीफ ने श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के बाद एक बार फिर वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह कुछ नर्म स्वभाव से बात करते नजर आ रहे है।  

वीडियो में कहा-जाने दे...यार 
इस वीडियो उन्होंने पहले पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई दी और इसके बाद उन्होंने कहा कि जाने दो यार, मैंने देखा ही नहीं। मैं देखता थोड़ी हूं मैं बोलता हूं लोग सुनते हैं। कई बार राशिद पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा का भी नाम लेते दिखते हैं, इससे साफ पता चल रहा है कि लतीफ मनोज तिवार के कमेंट पर कुछ बोलने से बचते नजर आ रहे है। बता दें कि राशिद बार बार भारतीय सरकार और क्रिकेट बोर्ड से अपील करते हैं कि दोनों देशों की आपस में क्रिकेट सीरीज होनी चाहिए। 

आखिर क्या था पूरा मामला?
दरअसल, पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया था। भारत की जीत के बाद सहवाग ने ट्वीट किया था कि पोते के बाद बेटे। कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले। भारत को बधाई। सहवाग के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ बुरी तरह बौखला गए और सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर कर वीरू के बारे में काफी अश्लील बातें कही हैं। 

मनोज तिवारी ने ली लतीफ की क्लास 
आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरज्वाइंट की ओर से खेलने वाले मनोज तिवारी ने कहा कि राशिद लतीफ सपनों में भी वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं पहुंच सकते। लोकप्रियता के लिए उन्होंने विडियो जारी कर अपनी गंदी मानसिकता का परिचय दिया है। तिवारी ने लतीफ को सलाह देते हुए कहा कि सहवाग के रिकॉर्ड अंग्रेजी में हैं इसलिए किसी को उन्हें अनुवाद कर समझा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप जिसके लिए कह रहे हैं उसके करीब भी नहीं पहुंच सकते। अपने किसी दोस्त को बोलें जिन्हें इंग्लिश समझ आती है कि मुझे वीरेंद्र सहवाग जी का रिकॉर्ड हिंदी में ट्रांसलेट कर समझाएं।’’
  

Advertising