राशिद को लड़की ने सरेआम किया प्रपोज, कहा- रोटी गोल है, आओ शादी कर लें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 04:19 PM (IST)

नई दिल्लीः अफ्गानी क्रिकेटर राशिद खान के प्रदर्शन से हर कोई पभावित है। उन्होंने 18 साल की उम्र में ही पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया। इन दिनों उनका कैरेबियन प्रीमियर लीग में जलवा देखने को मिल रहा है। खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। इस दाैरान एक महिला राशिद खान को पोस्टर के माध्यम से प्रपोज करती नजर आई, जिसे देख खुद राशिद का चेहरा शर्म से लाल हो गया था। 

राशीद कैरेबियन प्रीमियर लीग में एमेजॉन वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं। राशिद की किफायती गेंदबाजी के आगे सेंट लूसिया स्टार्स की टीम 20 ओवर में 100/7 रन ही बना पाई. इस अफगान गेंदबाज ने 4 ओवर में महज 19 रन देकर 2 विकेट झटके। इस बीच दर्शकों के बीच बैठी एक लड़की राशिद के प्रदर्शन से प्रभावित होकर उनका नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लड़की ने राशिद खान को पोस्टर के माध्यम से प्रपोज़ करते हुए कहा कि राशिद आप जवान हैं, मैं भी जवान हूं, मेरी रोटी गोल है, आओ हम शादी कर लें। यह प्रपोसल बड़ा ही अलग अंदाज का था। 

राशिद इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में खेलने वाले पहले अफगानी खिलाड़ी बने थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस युवा लेग स्पिनर को 4 करोड़ रुपये में खरीदा था। राशिद का बेस प्राइस महज 30 लाख रुपए था। उन्होंने आईपीएल में खेले गए 14 मैचों में 17 विकेट झटक सबको हैरान कर डाला था। वहीं राशिद अफगानिस्तान के लिए 28 वनडे मैचों में 3.98 की इकॉनमी के साथ 63 विकेट ले चुके हैं। वहीं बात टी20 की करें तो 27 मैचों में ये बॉलर 42 विकेट ले चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News