रैंडी ऑर्टन से मार खाकर दौड़े WWE रैसलर जिंदर महल, देखें वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 03:44 PM (IST)

नई दिल्ली(राहुल): भारतीय मूल के WWE बैकलैश चैंपियनशिप जीतने वाले जिंदर महल और 13 बार के चैंपियंन रैंडी ऑर्टन के बीच की आपसी लड़ाई और आग पकड़ती जा रही है। इन दोनों रैसलरों का एक बार फिर से आमना-सामना हुआ, जिसके बाद जिंदल महल रैंडी ऑर्टन के हाथों मार खाते हुए बैक स्टेज की ओर बुरी तरह दौड़े नजर आए। 

सिंह ब्रदर्स की भी हुई धुनाई
जब सोमवार को जिंदर महल अपनी WWE बैकलैश चैंपियंनशिप का खिताब बचाए रखने के बाद सिंह ब्रदर्स के साथ रिंग में जश्र मना रहे थे , उसी दौरान वहां अचानक रैंडी ऑर्टन आ गए। रैंडी को देख महल घबरा गए और उन्होंने सिंह ब्रदर्स को उन्हें रोकने के लिए भेजा, लेकिन रैंडी का गुस्सा आसमान पर था और उन्होंने दोनों की धुनाई कर डाली। जिसके बाद रैंडी ने महल को रिंग में जाकर मारा और फिर रिंग के बाहर। इस दौरान रैंडी को अपने ऊपर हावी देख महल ने वहां से भागना ही ठीक समझा।  
PunjabKesariरैंडी ऑर्ट को हराकर चैपियन बने थे जिंदर महल
गौरतलब है कि 21 मई को जिंदर महल ने रैंडी ऑर्टन को WWE बैकलैश मेें हराकर इतिहास रच दिया था। जिंदर से पहले द ग्रेट खली भारत के पहले रैसलर थे जिन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियंनशिप अपने नाम की थी। जिस जिंदर को 2 महीने पहले तक कोई जानता भी नहीं था, अब उन्हें पूरी दुनिया जानती है। हालांकि जिंदर की इस सफलता के पीछे हमेशा उनके साथ रहने वाले सिंह ब्रदर्स का भी अहम योगदान रहा। जब-जब जिंदर को जरूरत पड़ी तो रिंग के अंदर और बाहर उन्होंने हमेशा उनकी मदद की है। लेकिन अब बात चाहे कुछ भी हो जिंदर महल खली के बाद दूसरे भारतीय मूल के चैंपियन बन चुके है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News