जिम में फैन पर भड़क उठे WWE के सुपर स्टार रेंडी ऑर्टन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2017 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में विरोधियों को धूल चटाने वाले रैसलर रैंडी ऑर्टन हाल ही में अपने एक फैंस पर भड़क गए। अमेरिका के एक निवासी एंथनी मार्टिन ने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ थे, जब उन्होंने द ट्रिम जिम में रैंडी ऑर्टन को देखा। मार्टिन ने रैंडी ऑर्टन से फोटो के लिए कहा, लेकिन रैंडी ऑर्टन ने उनकी ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने हैडफोन लगाए हैं, उन्हें सुनाई नहीं दे रहा।

इसके बाद मार्टिन वहां से चले गए और रेंडी ऑर्टन की फोटो लेने लगे, जिसके कारण  रेंडी ऑर्टन नाराज हो गए। इस पूरे मामले पर एंथनी मार्टिन ने कहा, रेंडी ने मुझे फोटो लेते हुए देखा और मेरे पास आकर कहा कि तुम ये क्या कर रहे हो। मैंने तुम्हें फोटो लेने के लिए मना किया है ना, तुम पागल हो। रेंडी ऑर्टन की बात का जवाब देते हुए मार्टिन ने कहा, तुमने इतना कहा कि मुझे कुछ नहीं सुना दिया। इस मामले पर एंथनी के एक दोस्त ने कहा कि रेंडी ऑर्टन ने आकर एंथनी को हाथ पकड़ लिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक मार्टिन जोनेसबोरो का लोकल बिजनेस प्रोफेशनल हैं जोकि लोकल पॉलीटिक्स में भी हैं। मार्टिन को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके लिए फोटो लेना अलाउड नहीं है। उसके बाद मार्टिन ने कहा, "अगर तुम चाहते हो तो मैं डिलीट कर सकता हूं। रैंडी ने कहा कि इसे जल्दी डिलीट करो। उन्होंने कहा कि जाओ और पिक्चर के मजे लो"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News