हार्दिक पंड्या के मुरीद हुए द्रविड़, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 03:13 PM (IST)

नई दिल्ली:  पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़, टीम इंडिया के युवा आलराउंडर हार्दिक पांड्या के मुरीद हो गए है। उन्होंने कहा कि पांड्या ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में परिस्थितियों की मांग के अनुसार खेलकर अपने करियर का रूख बदल दिया है। द्रविड़ पिछले साल भारत ए के आस्ट्रेलिया दौरे पर पांड्या के कोच थे, उन्होंने उम्मीद जताई कि भारत ए के मौजूदा खिलाड़ी भी पांड्या के बल्लेबाजी के प्रति रवैये का अनुकरण कर सकते हैं।  

उन्होंने विजयवाड़ा में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भारत ए के अनौपचारिक टेस्ट के दौरान कहा कि हार्दिक किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार रहता है और वह ऐसा नैर्सिगक खेल नहीं खेलता है, जिसके बारे में हम अकसर बात करते हैं। श्रेय पूरी तरह से उसे दिया जाना चाहिए। 

द्रविड़ ने कहा कि वह ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने करियर का रूख बदल दिया है। पांड्या छक्के जडऩे की अपनी काबिलियत से सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए हैं और उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा 5 वनडे मैचों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अभी तक 3 मैचों में मैच जीताने वाले दो अर्धशतक जड़े हैं। पहले वनडे में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 83 रन की मैच विजयी पारी खेली जबकि तीसरे वनडे में जब उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया तो उन्होंने 78 रन की पारी खेली।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News