बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामैंट के सेमीफाइनल में पहुंचे मरे और नडाल

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 12:56 PM (IST)

बार्सिलोना: विश्व के नंबर एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे और 10 बार के मोंटे कार्लाे चैंपियन स्पेन के राफेल नडाल ने अपना निर्मम प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामैंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।  

मरे ने क्वार्टरफाइनल में स्पेन के अलबर्ट रामोस विनोलास को 3 घंटे तक चले मैराथन मुकाबले में 2-6, 6-4, 7-6 से हराकर मोंटे कार्लाे मास्टर्स में मिली हार का बदला चुकता कर लिया। विनोलास ने पिछले सप्ताह मोंटे कार्लाे मास्टर्स के प्री क्वार्टरफाइनल में मरे को 2-6 6-2 7-5 से हराया था।  

सेमीफाइनल में मरे का सामना चौथी सीड आस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम से होगा जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में जापान के युईची सुगिता को मात्र 52 मिनट में 6-1, 6-2 से शिकस्त दी। थिएम के खिलाफ मरे का करियर रिकॉर्ड 2-0 का है।  मरे के अलावा मोंटे कार्लाे मास्टर्स का खिताब रिकार्ड 10वीं बार जीत चुके नडाल ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुये कोरिया के हियोन चुंग को एक घंटे 44 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 6-2 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। नडाल ने इस जीत के साथ ही विश्व रैंकिंग में 94वें नंबर के खिलाड़ी चुंग के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 1-0 कर लिया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News