पीवी सिंधु के साथ एयरलाइन्स स्टाफ ने किया दुर्व्यवहार

Saturday, Nov 04, 2017 - 04:39 PM (IST)

नई दिल्ली: ओलिंपिक रजत पदकधारी बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने आज इंडिगो के मैदानी स्टाफ पर उनके साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया लेकिन एयरलाइन्स ने उनके इन आरोपों को खारिज किया।  सिंधू ने हैदराबाद से मुंबई की फ्लाइट ली थी। दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी ने दावा किया कि स्टाफ ने उनके साथ  दुर्व्यवहार किया और एक एयरहोस्टेस ने हस्तक्षेप कर उस स्टाफ को ऐसा नहीं करने की सलाह भी दी।  

सिंधू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि मैदानी स्टाफ अजीतेश ने मेरे साथ बहुत बुरा और अक्खड़ तरीके से व्यवहार किया। जब एयर होस्टेस आशिमा ने उन्हें यात्री (मेरे) के साथ सही व्यवहार करने की सलाह देने की कोशिश की तो हैरानी की बात है कि उसने एयर होस्टेस के साथ भी इसी तरह का बुरा व्यवहार किया। अगर इस तरह के लोग ऐसी नामी एयरलाइन जैसे इंडिगो के साथ काम करेंगे तो उसकी साख ही खराब होगी।  इस चैम्पियन शटलर ने कहा कि यह कहना बहुत दुखद है कि मेरा बहुत ही बुरा अनुभव रहा??? जब मैं चार नवंबर को 6ई 608 फ्लाइट से मुंबई के लिए जा रही थी तो मैदानी स्टाफ अजीतेश ने काफी बुरा व्यवहार किया।


एयरलाइन ने इसका जवाब देते हुए अपने कर्मचारी का ‘धैर्य बरतने’ के कारण बचाव किया और कहा कि स्टाफ सिर्फ अपना काम कर रहा था। एयरलाइन ने बयान में कहा कि पी वी सिंधू ने हैदराबाद से मुंबई तक जाने के लिए फ्लाइट 6ई 608 ली जिसमें उनके पास बड़ा बैग था जो ऊपर की ओर सामान रखने की जगह में फिट नहीं हो रहा था। सिंधू को सूचित किया गया कि इसे एयरक्राफ्ट के कार्गो में रखा जाएगा। हम सभी यात्रियों के लिये यही नीति अपनाते हैं।

Advertising