PSL में स्पॉट फिक्सिंग मामले में हुई तीसरी गिरफ्तारी

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2017 - 04:06 PM (IST)

लंदन: पाकिस्तान क्रिकेट लीग(पीएसएल) में भ्रष्टाचार और स्पाट फिक्सिंग को लेकर चल रही जांच में एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया गया है जो इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी है। इसकी जानकारी ब्रिटिश नेशनल क्राइम एजेंसी (एनसीए) ने दी है।  

एनसीए ने एक बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रीय अपराध शाखा के अधिकारियों ने लगभग 30 वर्षीय एक ब्रिटिश नागरिक को शुक्रवार सुबह शैफील्ड इलाके से गिरफ्तार किया है जिसका संबंध पाकिस्तान लीग के क्रिकेट मैचों में स्पॉट फिक्सिंग से हैं। उन्हें फिलहान जमानत दे दी गई है लेकिन जांच जारी है।

एनसीए ने इस महीने की शुरूआत में दो और लोगों को स्पॉट फिक्सिंग जांच के दौरान गिरफ्तार किया था। इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद भी जांच कर रही है। इससे पहले पीसीबी ने पीएसएल में खेल रहे 3 खिलाड़ियों को भी निलंबित किया था जिसमें पूर्व टैस्ट ओपनर नासिर जमशेद भी शामिल हैं। बल्लेबाज शर्जील खान और खालिद लतीफ को भी पीएसएल ट्वंटी 20 टूर्नामैंट से अस्थायी तौर पर निलंबित कर वापिस पाकिस्तान भेज दिया गया है। यह टूर्नामैंट सुरक्षा कारणों से दुबई में खेला जा रहा है। पीसीबी पीएसएल फिक्सिंग कांड में विदेशी सट्टेबाजों के दखल की जांच कर रही है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News