प्रो कबड्डी लीग में दबंग दिल्ली की यूपी योद्धा के हाथों करारी हार

Thursday, Sep 28, 2017 - 10:06 AM (IST)

नई दिल्लीः स्टार रेडर नितिन तोमर के बेहतरीन खेल के दम पर यूपी योद्धा ने पांचवें प्रो कबड्डी लीग के एकतरफा मुकाबले में आज यहां मेजबान दबंग दिल्ली को 45-16 से करारी शिकस्त दी जबकि एक अन्य मैच में तेलुगु टाइटन्स ने जयपुर पिंक पैथर्स को 41-34 से हराया। दबंग दिल्ली का इस सत्र में लचर प्रदर्शन बरकरार रहा और यूपी योद्धा ने शुरू से ही उस पर दबाव बना दिया जिससे वह आखिर तक नहीं उबर पाया।

मध्यांतर तक यूपी योद्धा की टीम 20-10 से आगे थी और दूसरे हाफ में उसने इससे भी बेहतर प्रदर्शन किया। यूपी योद्धा ने दूसरे हाफ में जहां 26 अंक बनाये वहीं दबंग दिल्ली छह अंक ही बना पायी। यूपी योद्धा की तरफ से नितिन ने 14 अंक बनाये जबकि टैकल में सागर कृष्णा ने पांच अंक हासिल किये। उनके अलावा सुरेंद्र सिंह और रिशांक देवाडिगा ने भी पांचपांच अंक का योगदान दिया। दिल्ली के लिये रोहित बालियान ने रेङ्क्षडग से सात और सतपाल ने टैकल से पांच अंक बनाये। दबंग दिल्ली की यह 17 मैचों में 12वीं हार है और वह जोन ए में 31 अंक साथ छठे और सबसे निचले पायदान पर है। यूपी योद्धा ने भी 17 मैच खेले हैं लेकिन सातवीं जीत से उसके 17 अंक हो गये हैं और वह जोन बी में तीसरे स्थान पर है।

इससे पहले राहुल चौधरी के शानदार खेल से तेलुगु टाइटन्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को आसानी से हराया। चौधरी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और रेङ्क्षडग से 17 अंक बनाये। विशाल भारद्वाज ने पांच टैकल अंक बनाकर उनका अच्छा साथ दिया। दूसरी तरफ से जयपुर की तरफ से पवन कुमार ने भी 17 रेड अंक बनाये लेकिन उन्हें किसी अन्य साथी का खास साथ नहीं मिला। इस जीत के बाद तेलुगु टाइटन्स जोन बी में 18 मैचों में 38 अंक के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी तरफ जयपुर पिंक पैंथर्स जोन ए में 13 मैचों में 38 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। 
 

Advertising