प्रो कबड्डी का नया चैलेंजिंग फॉर्मेट लेगा फिटनेस का टेस्ट

punjabkesari.in Sunday, Jul 09, 2017 - 05:50 PM (IST)

नई दिल्ली: वीवो प्रो कबड्डी लीग की टीम दबंग दिल्ली के प्रमुख कोच रमेश भेंडिगिरि और टीम के अनुभवी खिलाडी नीलेश शिंदे का मानना है कि टूर्नामेंट के पांचवें सत्र का नया फॉर्मेट काफी चैलेंजिंग है और इससे खिलाडिय़ों की फिटनेस का पूरा टेस्ट होगा। दबंग दिल्ली टीम के कई खिलाड़ी रविवार सुबह राजधानी के कनाट प्लेस में राहगीरी के दौरान मौजूद थे। 

उन्होंने अपने प्रशंसकों से मुलाकात की और साथ ही उनके साथ कबड्डी भी खेली। प्रशंसकों के लिए इस तरह मैट पर कबड्डी खेलना एक दिलचस्प अनुभव था। टीम के प्रमुख कोच रमेश ने इस बार तीन महीने तक चलने वाले पांचवें सत्र और उसके खिलाडिय़ों पर पडऩे वाले असर के बारे में पूछने पर कहा कि इस बार 12 टीमों की वजह से सत्र लम्बा हो गया है इसलिए हम खिलाडिय़ों की फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। 

हमारा गुडगांव में अभ्यास चल रहा है जिसमें सबसे ज्यादा जोर खिलाडिय़ों की फिटनेस पर है कि किस तरह उन्हें पूरे तीन महीने तक खुद को फिट रखना है। टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी नीलेश शिंदे ने भी कोच की बात का समर्थन करते हुए कहा कि गुडगांव में सुबह छह बजे हमारा अभ्यास फिटनेस से ही शुरू होता है। दोपहर में हम वेट करते हैं और शाम को स्किल पर धयान देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News