'मैरीकॉम' का किरदार निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा अब खरीदेंगी बॉक्सिंग टीम

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2017 - 09:48 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत में स्पोर्ट्स का क्रेज इन दिनों फैंस के साथ बॉलीवुड में देखने को मिला है। चाहे वह  क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी और बैडमिंटन हो। अब इस क्रम में बॉक्सिंग का नाम भी अब जुड़ चुका है। इससे पहले क्रिकेट का रोमांचक फॉर्मेंट आईपीएल में भी बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने अपनी रूचि दिखाई है।  

सुपर बॉक्सिंग लीग का पहली बार हो रहा आयोजन
 देश के पहले मुक्केबाजी लीग एसबीएल की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है। सुपर बॉक्सिंग लीग (SBL) के पहले संस्करण में बॉलीवुड के कई सारे दिग्गज अभिनेता फ्रेंचाइजी के सह मालिक के तौर पर इसमें हिस्सा ले रहे हैं।
PunjabKesari
अब बॉक्सिंग टीम खरीदेंगी प्रियंका चोपड़ा
खबर के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोर रहीं भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सुपर बॉक्सिंग लीग यानी एसबीएल में नार्थ-ईस्ट की टीम की सह-मालिक बन सकती हैं। प्रियंका ने नॉर्थ-ईस्ट से ही आने वाली, 5 बार की विश्व चैम्पियन महिला मुक्केबाज मैरीकॉम के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। 
PunjabKesari
इस दिग्गज हस्तियों ने भी खरीदी टीमें 
इसके अलावा सुनील शेट्टी और फिल्म 'बाहुबली' में काम कर चुके राणा डुग्गुबाती ने बाहुबली बॉक्सर्स नाम से टीम खरीदी है। भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक में काम कर चुके सुशांत सिंह राजपूत ने भी दिल्ली ग्लैडिएटर्स के सह मालिक हैं। रणदीप हुड्डा और सोहैल खान हरियाणा वॉरियर्स और मुंबई एसासिंस के सह-मालिक हैं जबकि मराठा योद्धा का मालिकाना हक रितेश देशमुख के पास है। 
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News