बेंगलुरू ब्लास्टर्स ने दिल्ली एसर्स को 4-3 से हराया

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2017 - 05:44 PM (IST)

हैदराबाद: बेंगलुरू ब्लास्टर्स ने दिल्ली एसर्स को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में हुये मुकाबले में 4-3 से पराजित कर दिया। बेंगलुरू की चियूंग एनगान यी ने महिलाओं के आखिरी एकल मैच में दिल्ली की तन्वी लाड को 11-9, 6-11, 11-2 से ट्रंप मैच में हराकर दो अंक जीते और अपनी टीम को 4-3 से जीत दिलाई। विश्व में 20वीं रैंकिंग की यी के सामने 57वीं रैंक की भारतीय खिलाड़ी ने कड़ा संघर्ष कर मैच को तीसरे गेम तक खींचा लेकिन वह उनसे पार नहीं पा सकीं।  

पुरूष एकल के पहले मैच में बेंगलुरू के विक्टर एक्सेलसन को दिल्ली के जान ओ जोर्गेनसन के हाथों 9-11 9-11 से हार झेलनीपड़ी। डेनमार्क के लिये दोनों खिलाड़ी एक ही टीम में खेलते हैं। दूसरे मैच में बेंगलुरू की सुंग हियून और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने दिल्ली की ज्वाला गुट्टा और व्लादीमिर इवानोव की जोड़ी को मिश्रित युगल मैच में 11-6 11-6 से हराया। दूसरे मैच के बाद दोनों टीमें 1-1 अंक की बराबरी पर थीं।  

तीसरे पुरूष एकल मैच में बेंगलुरू के सौरभ वर्मा को दिल्ली के सोन वान हो से कड़े संघर्ष में हार झेलनी पड़ी। यह दिल्ली का ट्रंप मैच था जिसे जीतने से उसे दो अंक मिले। चौथे पुरूष युगल मैच में बेंगलुरू की सुन हियून को और यियोन सियोंग यू की जोड़ी और दिल्ली के व्लादिमीर इवानोव इवान सुजनोव के बीच मैच हुआ जिसमें दिल्ली ने 10-12 11-3 11-6 से जीत दर्ज कर 3-2 की बढ़त बनाई। हालांकि चियूंग एनगान यी ने बेंगलुरू के लिये फाइनल और निर्णायक मैच जीत लिया और टीम ने कुल चार अंक जीते जबकि दिल्ली तीन अंक पर ठिठक गया। यह बेंगलुरू का ट्रंप मैच था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News