प्रज्ञान ओझा को हैदराबाद से खेलने के लिए मिला एनओसी

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 03:39 PM (IST)

कोलकाता: बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा को आखिरकार लंबी बहस के बाद बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने हैदराबाद की ओर से खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र(एनओसी) जारी कर दिया है।  ओझा अब अपनी घरेलू टीम हैदराबाद के लिए इस रणजी सत्र में खेल सकेंगे।हैदराबाद क्रिकेट संघ के सचिव टी शेषनारायण ने कहा कि हमने ओझा को एनओसी जारी कर दिया है, यदि वह फिट होंगे और उनका पंजीकरण फार्म स्वीकार कर लिया जाएगा तो वह रणजी मैचों में खेल सकेंगे।

उन्होंने साथ ही कहा कि ओझा को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। शेषनारायण ने कहा कि हमें नहीं पता कि चयनकर्ताओं ने क्या किया लेकिन हमने ओझा को टीम में शामिल किया है। मैंने बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी से भी बात की है और बोर्ड को इस बात से कोई परेशानी नहीं है क्योंकि यह एक खिलाड़ी के करियर का सवाल है।

ओझा ने वर्ष 2005 में हैदराबाद के लिये पदार्पण किया था लेकिन 2015 में उन्होंने राज्य छोड़ दिया था और बंगाल की ओर से खेलने लगे थे। लेकिन रणजी ट्राफी के नए सत्र की शुरूआत से पहले उन्होंने कैब से उन्हें रिलीज करने की अपील की ताकि वह अपने परिवार के साथ रह सकें। हालांकि कैब पहले उन्हें एनओसी देने के लिए तैयार नहीं था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News