श्रीजेश ने कहा, फैंस हैं उनकी सबसे बड़ी ताकत

Wednesday, Feb 08, 2017 - 10:07 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान और गोलकीपर पी आर श्रीजेश ने खेल में प्रशंसकों की भूमिका को अहम करार देते हुए उन्हें खिलाड़ियों की असली ताकत बताया।  

श्रीजेश ने इंडियन स्पोट्र्स फैंस क्लब की तरफ से छत्तीसगढ़ की रेडियो जॉकी रचना नायक बनछोड़ को वर्ष के ‘सर्वश्रेष्ठ फैंस’ की ट्रॉफी से सम्मानित करते हुए कहा कि प्रशंसक हमारी ताकत होते हैं। उनकी हौसला आफजाई से हमें लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है। यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस अवसर पर महिला पहलवान गीता और बबीता फोगाट ने भी अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हम दुनिया भर के अपने प्रशंसकों से मिले स्नेह से बेहद अभिभूत हैं। अपने पूरे करियर में और फिर फिल्म दंगल के लिए हमें अपने प्रशंसकों का भरपूर साथ मिला है। 

उन्होंने कहा कि प्रशंसक देश के लिए कुछ अच्छा करने की इच्छा रखने वालों की हौसला आफजाई करके एक तरह से देशभक्ति का ही काम करते हैं। इंडियन स्पोटर्स फैंस क्लब के संयोजक जेम्स हूबर्ट ने इस क्लब के प्रशंसकों की भारतीय खिलाडिय़ों के प्रति जोश और जुनून के साथ हौसला आफजाई करने के लिए सराहना की। उन्होंने कहा कि इस क्लब की स्थापना पिछले साल की गई थी और उन्हें खुशी है कि इस संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस क्लब में करीब 30 देशों के 59 हजार प्रशंसक जुड़ चुके हैं। 

Advertising