ऑस्ट्रेलिया में खेलना अासान नहीं पर भारतीय टीम में है जीतने का दम: अजहरुद्दीन

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 08:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर एक बडी बात कही है । शुक्रवार को अजहरुद्दीन ने कहा कि भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे में जीतने की अच्छी संभावनाएं हैं। एक अखबार के मुताबिक पूर्व कप्तान ने माना कि इसके लिए भारत को कड़ी मेहनत करनी होगी।
PunjabKesari
अजहरुद्दीन ने यहां ईडन गरडस में जगमोहन डालमिया वार्षिक सम्मेलन से कहा कि विराट कोहली की टीम की ऑस्ट्रेलिया में जीतने की अच्छी संभावनाएं हैं । भारतीय टीम अच्छी है और इसलिए मैं उसे जीत का प्रबल दावेदार मानता हूं ।
team inida fast bolwer
ऑस्ट्रेलिया में हालांकि जीतना आसान नहीं होगा लेकिन यह भारतीय टीम जीत सकती है । वहीं, पूर्व कप्तान ने भारतीय सीम चौकड़ी को भी इशारा कर दिया कि कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में 'स्पेशल तैयारी' करनी होगी, वरना उनके लिए खासी मुश्किलें आएंगी ।
PunjabKesari
अजहर के अलावा इस सम्मेलन में विंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा, कार्ल हूपर, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी मौजूद थे। इन सभी ने चर्चा में हिस्सा लिया और 1993 'सीएबी' टूर्नामेंट 'द हीरो कप' की 25वीं वर्षगांठ का जश्न मनाया । अजहर ने कहा,  'मेरा मानना है कि अलग-अलग देशों में अलग-अलग गेंदों का इस्तेमाल होता है। आप नियमों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। हां कुकाबुरा गेंद के साथ बात यह है कि ये ज्यादा स्विंग नहीं करती। इंग्लैंड में ड्यूक गेंद का इस्तेमाल होता है जबकि भारत में एसजी गेंद का।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News