Pak कप्तान ने कहा- मुश्किल दौर से गुजर रही है क्रिकेट टीम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 02:06 PM (IST)

कराची: पाकिस्तान के वनडे और टी20 के नव नियुक्त कप्तान सरफराज अहमद देश में क्रिकेट को झकझोरने वाले पीसीएल स्पाट फिक्सिंग मामले पर बोलने से बचते रहे लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि पाकिस्तानी क्रिकेट अभी मुश्किल दौर से गुजर रही है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी श्रृंखला को पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण करार देते हुए इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कैरेबियाई दौरे के लिए टीम के रवाना होने से पहले पत्रकारों से कहा कि उनका पहला लक्ष्य 3 मैचों की वनडे श्रृंखला जीतकर अगले विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करना होगा। 

सरफराज ने कहा कि मैं पीएसएल मसले पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं लेकिन हां हम मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और हमें अपने लोगों के लिए आगामी श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। कोच मिकी आर्थर ने कहा कि पीएसएल से जुड़ा मामला और उनके खिलाडिय़ों का इसमें शामिल होना निराशाजनक है लेकिन टीम को आगे बढऩे की जरूरत है।  आर्थर ने कहा कि शार्जील और खालिद के साथ जो कुछ हुआ वह बीती बात है और भले ही यह काफी निराशाजनक है लेकिन हमें आगे बढऩा होगा। इस घटना के बाद खिलाड़ियों को अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News