60 सेकेंड के वीडियो को लेकर बुरे फंसे विराट कोहली!

Thursday, Feb 23, 2017 - 04:49 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के स्टार बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 60 सेकेंड का एक ऑडियो-वीडियो शूट को लेकर फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

भाजपा ने लगाए कोहली पर आरोप
दरअसल भाजपा नेता और पूर्व प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने आरोप लगाया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उत्तराखंड में पर्यटन विकास के ब्रांड एंबेसडर विराट कोहली को 60 सेकेंड के आडियो विजुअल के लिए 47.19 लाख रुपए का भुगतान राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की मद से किया गया। उन्होंने कहा कि यह भुगतान कैलाशा इंटरटेनमेंट फर्म के माध्यम से किया गया। भाजपा नेता ने इसके साथ एक पत्र भी जारी किया। इसमें स्पष्ट किया गया है कि उत्तराखंड स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट अथारिटी (यूएसडीएमए) ने कैलाशा इंटरटेंनमेंट को 47.19 लाख का भुगतान किया। यह वही फर्म है जिसके जरिए सूफी गायक कैलाश खेर को केदारनाथ पर डॉक्यूमेंट्री बनाने के लिए 12 करोड़ रुपए की धनराशि दी गई थी।

कोहली ने किया था ऑडियो-वीडियो शूट
आपको बता दें कि उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ाने के लिए विराट कोहली को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। इसके तहत ही विराट कोहली का 60 सेकेंड का एक ऑडियो-वीडियो शूट किया गया था। इसके तहत ही सरकार ने प्रदेश के ब्रांड एम्बेसडर विराट कोहली से 60 सेकेंड का एक ऑडियो-वीडियो शूट कराया था जिसमें वह उत्तराखंड के पर्यटन का प्रचार करते नजर आ रहे हैं।  इसके लिए उन्हें करीब 47.19 लाख रुपए का भुगतान किया गया। 

Advertising