जापान ओपन के क्वालिफिकेशन में हारे भारत के परूपल्ली कश्यप

Tuesday, Sep 19, 2017 - 03:56 PM (IST)

टोक्यो:  भारत के परूपल्ली कश्यप को जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वालिफिकेशन के दूसरे दौर में मंगलवार को हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए।  कश्यप ने पिछले सप्ताह कोरिया ओपन में क्वालिफिकेशन से मुख्य ड्रा में पहुंचे लेकिन जापान ओपन में उनकी चुनौती क्वालिफिकेशन में ही समाप्त हो गई। 

कश्यप ने पहले राउंड में डेनमार्क के एमिल होस्ट को 36 मिनट में 21-15 21-14 से हराया लेकिन दूसरे राउंड में वह जापान के यू इगाराशि से 3 गेमों के संघर्ष में पराजित हो गए। जापानी खिलाड़ी ने यह मैच एक घंटे 5 मिनट में 21-11, 18-21, 21-14 से जीता। इस बीच सात्विकसैराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने मिश्रित युगल में पहले राउंड में जापानी जोड़ी को और दूसरे राउंड में भी जापानी जोड़ी को पराजित कर मुख्य दौर में जगह बना ली। जहां बुधवार को पहले राउंड में उनका सामना थाईलैंड की जोड़ी टिन पच्चारापुन और चोकूवोंग से होगा। 

सात्विकसैराज ने मिश्रित युगल के अलावा चिराग शेट्टी के साथ पुरूष युगल के मुख्य ड्रा में भी जगह बना ली। सात्विसैराज और चिराग ने पहले राउंड में जापानी जोड़ी को और दूसरे राउंड में भी जापानी जोड़ी को हराया।  

Advertising