पार्थिव पटेल ने कहा-एेसा मत सोचिए, अंतिम दो आेवरों के कारण मैच गंवाया

Wednesday, May 17, 2017 - 12:45 PM (IST)

मुंबई: मुंबई के लिए टी 20 के पहले क्वालीफायर में चीजें सही चल रही थी, लेकिन अंतिम दो आेवरों में 41 रन गंवाने से उनकी योजना खटाई में पड़ गई लेकिन सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने इन सुझावों को मानने से इंकार कर दिया।  पटेल नहीं मानते कि इसकी वजह से उनकी टीम को इस मुकाबले में पुणे को हार का मुंह देखना पड़ा।   

वानखेड़े स्टेडियम में बीती रात हुए मुकाबले के बाद विकेटकीपर पटेल ने कहा, ‘‘इस प्रारूप में इस तरह की चीजें हो सकती हैं और वो भी जब महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहा हो। निश्चित रूप से जब हमने नियंत्रण बनाया हुआ था। मैं यह नहीं कहूंगा कि इस मैच में हार हमें इन दो आेवरों की वजह से मिली। ’’  धोनी ने मिशेल मैक्लेनघन और जसप्रीत बुमराह की गेंदों पर 5 छक्के जड़े।   पटेल ने अंतिम आेवर की पहली 4 गेंदों पर यार्कर डालने के बजाय शार्ट पिच गेंदबाजी करने के लिए बुमराह का बचाव भी किया।   

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप मैच के अंतिम दो आेवर देखो या फिर पिछले साल के भी देखो तो वह धोनी के खिलाफ सफल रहा है। वह टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी कर रहा है। वह निश्चित रूप से अच्छा खिलाड़ी है। लेकिन कभी कभार आपको बल्लेबाजों को भी श्रेय देना चाहिए। ’’  
 

Advertising