इस खास शो में दिखेंगी परिणीति और सानिया की जुगलबंदी

Saturday, Sep 17, 2016 - 11:05 AM (IST)

नई दिल्ली: टैनिस स्टार सानिया मिर्जा को अक्सर ही आपने टैनिस कोर्ट में खेला होगा  लेकिन अब वह बहुत जल्द एक नए टीवी शो 'यारों की बारात' में नजर आने वाली हैं। इस शो में उनके साथ उनकी दोस्त परिणीति चोपड़ा भी हैं। दोनों इस शो में काफी मस्ती करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि यह शो रितेश देशमुख और साजिद खान के इस टॉक शो है जिसमें कई सेलेब्रिटी जोड़ियों के नजर आने की संभावना है। दोनों ने सोमवार और मंगलवार को इस शो का पहला एपिसोड शूट किया है। इतना ही नहीं दोनों ही सेलेब्रिटीज ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। 
 
गोवा में साथ मनाई थीं छुट्टियां
परिणीति और सानिया बहुत अच्छी दोस्त हैं और दिसंबर, 2015 में गोवा में छुट्टियां मनाने भी एक साथ गई थीं। दोनों ने गोवा बीच के पास खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही थी और फिर उन्होंने फोटो भी शेयर की थी। अपनी इन छुट्टियों को परिणीति चोपड़ा ने 'शॉर्ट ऐंड स्वीट' लिखा था। 
 
 
सानिया चाहती है वीनस के मुद्दे को देखे एआईटीए   
रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता वीनस विलियम्स को कथित तौर पर थेरेपेटिक यूज एक्जेंपशन (टीयूई) के तहत प्रतिबंधित पदार्थों के इस्तेमाल की स्वीकृति दिए जाने की रिपोर्ट सामने आने के बाद भारत की स्टार टैनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा चाहती हैं कि अखिल भारतीय टैनिस संघ (एआईटीए) इस मामले को उचित अधिकारियों के बीच उठाए लेकिन राष्ट्रीय संघ ने कहा है कि उसे कोई जल्दबाजी नहीं है।
 
Advertising