पांड्या का छक्का पड़ा उनके फैन को भारी, पहुंचा अस्पताल

Friday, Sep 29, 2017 - 04:41 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के हरफनमौला आलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ साथ विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं। आस्ट्रलिया के खिलाफ पांच मैचों की साराज में पांड्या का प्रर्दशन काफी शानदार रहा। उनकी इस आक्रमक बल्लेबाजी का फैंस खूब लुफत उठाते हैं, लेकिन उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी एख फैंस को बहुत भारी पड़ी। पांड्या के बल्ले से निकला एक छक्का स्टेडियम में बैठे उनके फैंन के निचले होंठ और दांतों से जा लगी।

दरअसल बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए चौथे वनडे में पांड्या का एक छक्का उनके फैंस तोसित अग्रवाल को महंगा पड़ गया। तोसित उसे कैच करना चाहते थे, पर वह इसे जज नहीं कर सके और गेंद जाकर तोसित के निचले होंठ और दांतों से जा लगी। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। 24 वर्षीय तोसित गुरुवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम के पवेलियन-1 में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहे थे। यह पवेलियन कॉम्प्लीमेंट्री पास के लिए होता है। तोसित स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के लिए काम करते हैं।

स्टेडियम की मेडिकल कमांड सेंटर के अध्यक्ष डॉक्टर अजीत बेनडिक्ट ने मीडिया को बताया है, कि उन्हें लोअर लिप्स और निचले दांतों के पास बड़ा कट लगा है। निचले जबड़े का दांत ढीला हो गया है। वह गेंद की लाइन से हटना चाह रहे थे लेकिन वह गति का अंदाजा नहीं लगा पाए। वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें टांके लगाने पड़ेंगे। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के विजय रथ को रोकते हुए उसे 21 रनों से मात दे दी। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 1 चौके और 3 छक्कों के साथ 40 गेंदों में 41 रन बनाए। 


 

Advertising