पाकिस्तानी फैंस ने की गांगुली के साथ बदसलूकी, वीडियो देख भड़के लोग

Saturday, Jun 17, 2017 - 03:36 PM (IST)

नई दिल्ली(राहुल): चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तानी प्रशंसक पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के साथ बदसलूकी करते नजर आए। 14 जून को पाकिस्तानी प्रशंसक इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच को देखकर कार्डिफ स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे  कि उसी वक्त उन्होंने गांगुली को गाड़ी में आते देख उन्हें सड़क बीच जबरदस्ती घेर लिया। गांगुली को घेरने के बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों ने उनकी गाड़ी के आगे पाकिस्तान का फ्लैग लहराना शुरु कर दिया और साथ में नारेबाजी करने लगे।

लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
सैंकड़ों पाकिस्तानी प्रशंसकों ने लगभग 2 मिनट तक गांगुली की गाड़ी को घेरकर रखा। इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम का विरोध करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। साथ ही गांगुली की गाड़ी को जोर से थप-थपाते हुए, ‘पाकिस्तान तुम्हारा बाप है’ बोलकर हल्ला मचाते नजर आए। पाकिस्तानी प्रशंसकों की इस शर्मनाक हरकत के बावजूद भी गांगुली ने मानवता का परिचय दिया और मुस्कुराते हुए वहां से निकल गए। 


वीडियो देख भड़के लोग
पाकिस्तानी प्रशंसकों की ऐसी बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा, जिसका खूब विरोध हुआ। वीडियो को देखकर लोगों ने पाकिस्तानी प्रशंसकों की जमकर आलोचना की। यहां तक कि कुछ लोगो ने प्रतिक्रिया देते हुए नारेबाजी करने वाले लोगों की तरफ से सौरव गांगुली से माफी मांगी। 

Advertising