Psl: मैच से पहले ड्रेसिंग रूम में घुस आया था एक फैन, खिलाड़ियों से करने लगा ये जिद

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2017 - 10:44 AM (IST)

लाहौर: अपनी जमीन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को वापस लाने की कोशिशों में जुटे पाकिस्तान ने अपनी ट्वंटी-20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के फाइनल का भले ही सफलतापूर्वक आयोजन कर लिया हो लेकिन एक दिलचस्प खुलासे के तहत एक प्रशंसक तमाम सुरक्षा के दावों को धता बताते हुए खिताब की विजेता टीम पेशावर जाल्मी के ड्रेसिंग रूम तक घुस आया था।   

इंगलैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने खुलासा करते हुए कहा कि फाइनल शुरू होने के पहले एक प्रशंसक चोरी से ड्रेसिंग रूम तक घुस आने में सफल रहा था। वह पाकिस्तान की हरे रंग की पोशाक में था और चेहरे पर पाकिस्तानी झंडे को रंग लगाए हुए था। वह लगातार खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की जिद कर रहा था और सुरक्षाकर्मियों की नजरें बचाकर ड्रेसिंग रूम तक घुस आया था। 

पीएसएल सुरक्षा प्रमुख कर्नल मोहम्मद आजम खान ने बताया कि बहुत से प्रशंसक  खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे और तभी संभवत: यह प्रशंसक सुरक्षा घेरे को तोड़कर अंदर घुस आने में सफल रहा था। सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे पकड़कर बाहर कर दिया था। उन्होंने कहा कि यह निश्चित रूप से चिंता की बात हो सकती थी कि इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच कोई कैसे ड्रेसिंग रूम तक पहुंच गया। हमने इसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए  खिलाड़ियों के बैग तथा ड्रेसिंग रूम की जांच करवाई थी।  

उल्लेखनीय है कि आतंकवादी हमलों की आशंका के मद्देनजर गद्दाफी स्टेडियम में सुरक्षा की अभूतपूर्व व्यवस्था की गई थी और गद्दाफी स्टेडियम जैसे किले में तब्दील हो गया था। फाइनल के लिये स्टेडियम तथा उसके आस पास के क्षेत्रों में लगभग 10 हजार सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News