जल्द ही PCB करेगा विश्व एकादश टीम की घोषणा: सेठी

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 02:19 PM (IST)

कराची:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा है कि पाकिस्तान का दौरा करने वाली विश्व एकादश टीम के खिलाड़ियों के नामों की घोषणा अगले कुछ दिनों में की जाएगी।  सेठी ने लाहौर में कहा कि मैं आपसे कह रहा हूं कि विश्व एकादश टीम पाकिस्तान आएगी। मैं आपको बता सकता हूं कि आईसीसी के सभी सदस्य देशों के नामी खिलाड़ी विश्व एकादश टीम में होंगे।

उन्होंने कहा कि एक बार विश्व एकादश के लाहौर आने के बाद श्रीलंका टीम भी आएगी और इससे और अधिक टीमों के पाकिस्तान आने का दरवाजा खुलेगा।  मीडिया में आई खबरों के अनुसार जिम्बाव्वे के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर एंडी फ्लावर ने विश्व एकादश के लाहौर दौरे के लिए कुछ शीर्ष खिलाड़ियों के बातचीत लगभग पूरी कर ली है जिसमें हाशिम अमला, इमरान ताहिर आदि शामिल हैं।  

पीसीबी प्रमुख ने कहा कि हम अगले दो से 3 दिन में विश्व एकादश टीम के खिलाड़ियों के नामों की घोषणा करेंगे। सेठी ने इस महीने अध्यक्ष पद संभालने के बाद से ही स्पष्ट कर दिया था कि उनकी प्राथमिकता पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होते हुए देखना है।  मार्च 2009 में लाहौर में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर आतंकी हमले के बाद से टेस्ट खेलने वाले किसी देश ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। जिंबाब्वे ने हालांकि इस बीच 2015 में सीमित ओवरों की संक्षिप्त श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News