मैदान पर देखने को मिला पठान बंधुओं का प्यार, वायरल हुआ वीडियो

Friday, Oct 13, 2017 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में दो भाई इरफान पठान और यूसुफ पठान ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने टीम के लिए अपना ऑल-राउंडर खेल खेलकर दिखाया है। उन दोनों ने अपने बल पर भारत को कई मैच जितवाए हैं। फिलहाल यूसुफ और इरफान दोनों ही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। दोनों भाई एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और उनका यह प्यार मैच खेलते समय भी दिखाई देता है। इरफान पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर की है जिसमें साफ-साफ नजर आ रहा कि यूसुफ की सेंचुरी पूरी होने पर सबसे ज्यादा खुशी इरफान को हुई।

इरफान की वीडियो में यूसुफ पठान बैटिंग लाइन पर हैं और इरफान नॉन-स्ट्राइकर साइड पर खड़े हैं। यूसुफ एक शॉट मारते हैं जिसके बाद उनकी सेंचुरी होती है और नॉन-स्ट्राइकर इरफान खुशी के मारे पागल हो जाते हैं। इरफान अपने भाई की सेंचुरी पर इतने खुश होते हैं कि वे अपना बल्ला वहीं छोड़ अपने भाई के पास दौड़ पड़ते हैं और गले लगा लेते हैं। यह वीडियो मैच की है। रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच में बड़ौदा की टीम मध्यप्रदेश के खिलाफ एक समय जूझती नजर आ रही थी। पहली पारी में अच्छे खासे रन देने के बाद बड़ौदा ने अपना टॉप-ऑर्डर खो दिया और उन पर फॉलोआन का खतरा मंडराने लगा लेकिन इसके बाद पठान बंधु अपनी टीम के लिए संकट मोचन बनकर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने पांचवें विकेट के लिए 188 रनों की साझेदारी निभाई।

इरफान के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आपका प्यार यूसुफ भाई के लिए अमूल्य है, आप खुद से ज्यादा उनके लिए खुशी मनाते हैं। एक ने लिखा कि एक नॉन-स्ट्राइकर द्वारा जश्न मनाना बताता है कि यूसुफ पठान कौन हैं, एक बड़ा आदमी और सर्वशक्तिमान, बैटिंग करते हुए उन्हें देखना बहुत पसंद है.. सैल्यूट।
 

 

 

Advertising