अब दुनिया में नहीं रहे WWE के ये पूर्व सुपरस्टार रैसलर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2017 - 01:39 PM (IST)

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व सुपरस्टार रैसलर रॉन बैस का निधन होने की खबर सामने आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार बैस को पिछले हफ्ते अपेंडिस्क से कराण हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां उनका 7 मार्च को देहांत गया। रॉन बैस 70 और 80 के दशक के जाने-माने रैसलर थे, उन्होंने इस बीच कई चैंपियनशिप भी जीती थी, इसके अलावा वो ऑल जापान प्रो रैसलिंग में स्टैन हैनसेन के साथ NWA टैग टीम चैम्पियन बने थे।

ब्रूटस बीफकेक को कर चुके हैं एलिमिनेट
रॉन बैस ने 1987 में डेब्यू करते हुए हल्क होगन और ब्रूटस बीफकेक को रिंग में बुलाया। अंत में बैस डब्ल्यूडब्ल्यूई के मिड कार्ड तक ही सीमित रह गए, जहां वो लैनी पोफो, हिलबिली जिम और सैम हाउसटन के साथ लड़ते थे। वो सर्वाइवर सीरीज के पहले संस्करण में टीम होंकी टोंक का हिस्सा थे, जहां उन्होंने ब्रूटस बीफकेक को एलिमिनेट किया। उसके बाद वो अपने करियर के ज्यादातर समय उनके साथ ही फिउड में नजर आते थे और उन्होंने बीफकेक के साथ फिउड में अपने बाल भी खोए थे।

इंडिपेंडेंट शो में भी आ चुके हैं नजर
ब्रूटस के साथ फिउड के बाद वो टैलंट को ऊपर ही लाने में लगे रहते थे। WWF छोडऩे के बाद 1991 में रिटायर होने से पहले वो इंडिपेंडेंट शो में लड़ते हुए नजर आते थे। रैसलिंग के बाद बैस ने आरकैंसस स्टेट यूनिवर्सिटी से बैचलर की डिग्री ली और उसके बाद वो फ्लॉरिडा के सफल बिजनेसमैन बने। बैस आखिरी बार 2005 में रैसलिंग में नजर आए थे, जहां उन्होंने लैरी जि़्बसको के साथ टीम बनांकर माइक रोटुंडा और बैरी विंडहैम को हराया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News