आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर ओलंपिक चैंपियन स्कूलिंग ने फैंस से मांगी माफी

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 05:24 PM (IST)

कुआलालम्पुर: ओलंपिक चैंपियन सिंगापुर के तैराक जोसेफ स्कूलिंग ने मलेशियाई दर्शकों पर की गई अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर उनसे माफी मांगी है। 22 वर्षीय स्कूङ्क्षलग ने मलेशियाई दर्शकों से कहा था कि द्विवार्षिक दक्षिण एशियाई खेल में वह उनके तैराकों को तैराकी का पाठ पढ़ाएगा। स्कूलिंग ने गत वर्ष रियो ओलंपिक में 100 मीटर बटरफ्लाई स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था। 

स्कूलिंग अब मलेशिया में शुरु हो रहे द्विवार्षिक दक्षिण एशियाई खेल में हिस्सा लेंगे। स्कूलिंग ने शनिवार को यहां पहुंचने के बाद कहा कि मैंने जो गलती की है उसके लिए मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। मेरा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगता हूं। स्कूलिंग ने दो साल पहले सिंगापुर में हुए दक्षिण एशियाई खेल में नौ स्वर्ण पदक जीते थे।

स्कूलिंग अब मलेशिया में शुरु हो रहे द्विवार्षिक दक्षिण एशियाई खेल में हिस्सा लेंगे जो 30 अगस्त तक चलेगा। तैराक ने कहा कि यहां पर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने आया हूं। तैयारी के लिए अभी हमारे पास दो दिन का समय बचा है और मुझे उंम्मीद है कि यहां पर हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News