पाक कप्तान ने की खिलाड़ियों से अपील,अच्छा प्रदर्शन करो

punjabkesari.in Friday, May 06, 2016 - 12:05 PM (IST)

कराची: पाकिस्तान वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान अजहर अली ने आईसीसी की ताजा एकदिवसीय रैंकिंग में टीम के नौवें स्थान पर चिंता जताते हुए टीम के खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन करने की अपील की है।  
 
पाकिस्तानी टीम के पिछले कई टूर्नामैंटों में लचर प्रदर्शन के बाद उसे एकदिवसीय रैंकिंग में नौंवा स्थान मिला है जो उसकी अब तक की सबसे खराब रैंकिंग मानी जा सकती है। कप्तान अजहर ने इस पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि ताजा वनडे रैंकिंग बेहद निराशाजनक है। हम इसको लेकर जागरूक हैं। हम अब भी सकारात्मक हैं और हमें उम्मीद है कि हम अपने खेल को बेहतर बना सकते हैं और शीर्ष टीमों में एक बार फिर जगह बना सकते हैं।   
 
टीम के पूर्व कोच Waqar Younis के अपने पद के छोडऩे के बाद टीम को अब भी अपने अगले कोच की तलाश है। अजहर ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि नए चयनकर्ता बने पूर्व दिग्गज बल्लेबाज इंजमाम उल हक तथा नए कोच की नियुक्ति के बाद टीम को भविष्य के लिएअपनी योजना तैयार करने में मदद मिलेगी और वह अपनी पुरानी लय में लौट आएंगी।
 
उन्होंने साथ ही टीम के सदस्यों से अपने प्रदर्शन में सुधार करने की अपील करते हुए कहा कि हमें इंग्लैंड और वैस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट सीरीज खेलनी है और खिलाड़ियों को पिछले खराब अनुभवों को पीछे छोड़ते हुए अपने खेल में सुधार करना होगा। अगले कुछ क्रिकेट दौरे हमारे लिए निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण होंगे लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि हम यहां अच्छा प्रदर्शन करते हुये शीर्ष रैंकिंग में वापसी करेंगे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News