चैंपियंस ट्रॉफी 2017: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के सामने रखा 266 रनों का लक्ष्य

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 08:18 PM (IST)

कार्डिफ: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी के अपने अंतिम ग्रुप मैच में कल जब यहां आमने सामने होंगे तो उन्हें पता होगा कि इस मुकाबले में जीत भी शायद सेमीफाइनल में उनकी जगह सुनिश्चित नहीं कर पाए। 

 न्यूजीलैंड की टीम अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है जबकि बांग्लादेश तीसरे स्थान पर है।  दोनों टीमों का एक-एक अंक हैं। दोनों को इंग्लैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा जबकि आस्ट्रेलिया के खिलाफ इनके मैच बारिश की भेंट चढ़ गए।  मेजबान इंग्लैंड ने दो आसान जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। अगर आस्ट्रेलिया अंतिम ग्रुप मैच में एजबेस्टन में इंग्लैंड को हरा देता है तो वह भी अंतिम चार में जगह बना लेगा।  न्यूजीलैंड और बांग्लादेश की टीमें कल के मैच में जीत के अलावा आस्ट्रेलिया पर इंग्लैंड की जीत की भी दुआ करेंगी। इस बीच बारिश भी समीकरण बिगाड़ सकती है।  

न्यूजीलैंड की टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ दुर्भाग्यशाली रही जब बेहतर स्थिति में होने के बावजूद यह मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। वहीं बांग्लादेश को बारिश ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ संभावित हार से बचाया।  कल के मैच में न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी लगता है लेकिन बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता जिसने हाल के वर्षों में इस प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन किया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News