हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं: मातोस

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 02:44 PM (IST)

नई दिल्ली: अंडर-17 फीफा विश्वकप की मेजबानी कर रहे भारत की फुटबाल टीम के मुख्य कोच लुईस नार्टन डी मातोस ने कहा है कि उनकी टीम के पास टूर्नामैंट में खोने के लिये कुछ नहीं है लेकिन दुनिया को अपना दम दिखाने का मौका जरूर है। भारत की मेजबानी में फीफा अंडर-17 विश्वकप का आयोजन 6 अक्टूबर से होने जा रहा है। पहली बार फीफा टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहे भारत का पहला मुकाबला अमेरिकी टीम से होगा। मातोस ने इससे पहले भरोसा जताया कि उनकी टीम विश्व की बड़ी टीमों का सामना करने के लिये तैयार है।   

अंडर-17 टीम के कोच ने साथ ही कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को हर मैच में पूरी तरह मकाा लेकर खेलने की सलाह दी है। मेजबान होने के नाते भारतीय फुटबाल टीम पर बेहतर प्रदर्शन का दबाव भी है। हालांकि मातोस ने कहा कि आजादी और जिम्मेदारी दोनों में मेरा विश्वास है। फुटबाल में आपके पास निर्णय लेने का अधिकार होना चाहिये ताकि आप मैदान पर खेलने के हर लम्हे का मजा ले सकें।  

उन्होंने कहा कि हमारे पास खोने के लिये कुछ नहीं है और जीतने के लिए सबकुछ है। यदि हम दुनिया को यह दिखा सकें कि हम उन्हीं के बराबरी हैं तो यही हमारे लिये सबसे बड़ी जीत होगी। भारतीय टीम विश्वकप के ग्रुप ए में शामिल है जहां उसके साथ अमरीका, कोलंबिया, घाना हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News