मुंबई के नीतीश राणा ने खोला अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज

Thursday, Apr 13, 2017 - 03:56 PM (IST)

मुंबई:मुंबई की हैदराबाद के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाले नीतीश राणा ने अपने धमाकेदार बल्लेबाजी का राज खोलते हुए कहा कि टीम के ड्रैसिंग रूम में बदलाव और सीनियर खिलाड़ियों के समर्थन की वजह से उनके खेल में काफी सुधार हुआ है। 

नीतीश ने 45 रन की अहम पारी खेली थी। मध्यक्रम के बल्लेबाज नीतीश को मुंबई ने पिछले 3 मैचों में 3 से 4 क्रम पर उतारा है और उन्होंने हर कम पर अच्छा खेल दिखाया है। उन्होंने कहा कि मेरी समस्या यह है कि मैं कुछ ज्यादा ही सोचता हूं और इससे मानसिक रूप से परेशान हो जाता है।

उन्होंने कहा कि मुंबई के ड्रैसिंग रूम में हुए बदलाव ने मुझे काफी मदद की है। जब मैं यहां आया तो मैंने सचिन तेंदुलकर और माहेला जयवर्धने तथा कप्तान रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ियों से बात की। मैंने गौतम गंभीर से भी अपने खेल को लेकर बात की और उनके अनुभवों से मुझे काफी मदद मिली। नीतीश का घरेलू सत्र में भी प्रदर्शन खास नहीं रहा था। उन्होंने कहा कि मैं घरेलू सत्र में अच्छा नहीं खेल पा रहा था क्योंकि मैं अपने खेल का मजा नहीं ले पा रहा था। मैंने लेकिन रणजी सत्र से पहले गंभीर से बात की। उन्होंने मुझे बहुत मदद की। वह मुझे बचपन से जानते हैं और उन्होंने मेरे खेल की कई बातों को समझा और उसमें सुधार करने में मदद की। इसके अलावा सचिन और माहेला सर ने भी मेरी मदद की। अंबाटी रायुडू के चोटिल होकर बाहर होने के कारण नीतीश को क्रम में मौका मिला और उन्हें क्रम में ऊपर खेलने का मौका भी दिया गया है। 


 

Advertising