शरीर साथ देगा तो जाॅन सीना WWE से नहीं लेंगे संन्यासः निकी बेला

Wednesday, Sep 27, 2017 - 02:44 PM (IST)

नई दिल्लीः नो मर्सी में रोमन रेंस के हाथों मिली हार के बाद अटकलें लगाई जानें लगीं कि जाॅन सीना अब डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा कह देंगे। लेकिन सीना की मंगेतक निकी बेला ने उनके संन्यास की बातों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने एक इंटरव्यू के दाैरान कहा कि मुझे नहीं लगता है कि जॉन सीना कभी रिटायर होंगे। वो तब तक रैसलिंग करते रहेंगे, जब तक उनका शरीर साथ दे रहा है। 

उन्होंने कहा, "जॉन सीना के पास अभी रैसलिंग के बाहर के काफी सारे काम हैं, ऐसे में कभी-कभी अपने शरीर को आराम भी देना पड़ता है।" नो मर्सी में हुए मैच को देखकर मुझे लगा कि जॉन सीना ने रोमन रेंस को अपनी सालों लंबी विरासत सौंप दी है। सीना को एक ऐसा शख्स मिल गया है, जो उनकी विरासत को आगे बढ़ाने का काम कर सकता है।

मैच के समय सीना पर हो जाती हूं फिदा
सीना की हार को लेकर बैला ने कहा, "जॉन सीना को मैच हारते देखना दुखद था। मुझे लगता है कि मैच काफी शानदार था। जब भी सीना मैच के लिए उतरते हैं, मैं उन पर फिदा हो जाती हूं। सीना पिछले 16 सालों से यही करते हुए आ रहे हैं। हर हफ्ते वो फैंस को एक नई कहानी बताते हैं।" बता दें कि पूर्व डीवाज़ चैंपियन निकी बैला “Dancing with the Stars” रियलिटी शो के 25वें सीजन में हिस्सा ले रही हैं। अपने डांस पार्टनर के साथ अच्छी परफॉर्मेंस की वजह से उन्होंने पहले हफ्ते के बाद खुद को एलिमिनेट होने से बचाया।


 

Advertising