बार्सिलोना में तीन और साल रह सकते हैं नेमार

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2016 - 12:12 PM (IST)

बार्सिलोना: स्पेन फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार फारवर्ड नेमार अगले और तीन साल तक अपने क्लब में बने रह सकते हैं। क्लब के अध्यक्ष जोसप मारिया बार्टोम्यू ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि नेमार जून 2021 तक क्लब में बने रहेंगे और ली लीगा चैंपियनशिप में टीम का नेतृत्व करेंगे। बार्सिलोना के साथ नेमार का करार जून 2018 में समाप्त हो रहा था लेकिन अब वह तीन साल और जून 2021 तक टीम में बने रहेेंगे।  
 
मीडिया खबरों के मुताबिक पेरिस सेंट जर्मन ने नेमार को 3.34 करोड़ डॉलर की पेशकश की थी। यह रकम नेमार को बार्सिलोना में मिल रही रकम से डबल है। बार्टोम्यू ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नेमार बार्सिलोना को नहीं छोडऩा चाहते और हम उन्हें नहीं जाने देंगे। अगले कुछ दिनों में 5 साल के उनके नए अनुबंध की घोषणा की जाएगी। कई क्लब नेमार को अपने क्लब में शामिल करना चाहते हैं लेकिन हमारे क्लब को नेमार की जरुरत है।   
 
24 वर्षीय नेमार ने इस वर्ष बार्सिलोना में तीन वर्ष पूरे कर लिये हैं और उन्होंने 48 मैचों में 31 गोल दागे हैं। हालांकि वह कोपा अमेरिका कप में वह ब्राजील की तरफ से नहीं खेले थे लेकिन अगस्त में होने वाले रियो ओलंपिक के लिए उन्हें ब्राजील की टीम में शामिल किया गया है। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News