न्यूजी़लैंड के सैंटनर ने भारत के खिलाफ सफलता हासिल करने का राज़ बताया

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 07:13 PM (IST)

मुंबई: न्यूजी़लैंड की टीम रविवार से भारत के खिलाफ सीरीज का आगाज करेगी और उनके स्पिनर मिशेल सैंटनर हाल ही भारत का प्रदर्शन देखने के बावजूद अपनी टीम की सफलता का भरोसा रखते हैं। उन्होंने भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को रोकने के लिए स्मार्ट गेंदबाजी और धीरज रखने का प्लान बनाया है।  सैंटनर ने कहा कि उनका पिछला अनुभव इस सीरीज में उनकी मदद करेगा। 

सैंटनर ने कहा, 'भारत के खिलाफ गेंदबाजी मुश्किल है क्योंकि वह स्पिन के खिलाफ काफी अच्छा खेलते हैं और स्पिन का सामना करते हुए बड़े हुए हैं। मैं सब कुछ सामान्य रखने की कोशिश करुंगा। सफलता का राज़ है कि गेंद को विकेट पर थोड़ी तेज गति से फेंके और बल्लेबाजों से गलती करवाएें। अगर आप कुछ खाली गेंद निकाल देते हो और इस तरह से दबाव बनाते हो, तो आपको विकेट मिल सकते हैं। हम ऐसा करने का प्रयास कर रहे हैं। '

कोहली और पांड्या के बारे
सैंटनर ने कहा कि विराट काफी अच्छे खिलाड़ी है और अच्छी फार्म में हैं। आस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका अच्छा प्रदर्शन रहा है और एेसे में उन्हें रोकना कठिन कार्य है। सैंटनर ने फॉर्म में चल रहे ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या को न्यू जीलैंड के लिए चिंता का विषय बताया हालांकि टीम उनसे निपटने को तैयार है। 

भारत और न्यूजी़लैंड की टीमें 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज में आमने सामने होंगी जिसकी शुरुआत 22 अक्टूबर से होगी। उस्से पहले बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ मुंबई में मंगलवार को न्यू जीलैंड अभ्यास मैच खेलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News