वनडे सीरीज से बाहर हुए टेलर, कोलिन की वापसी

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2016 - 12:06 PM (IST)

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के चोटिल बल्लेबाज रॉस टेलर पाकिस्तान के खिलाफ अगले सप्ताह से शुरु हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं जबकि कोलिन मुनरो की टीम में वापसी हो गई है।  
 
टीम के कोच माइक हेसन ने कहा कि कोलिन एक शानदार आलराउंडर हैं। उन्होंने ट्वंटी 20 सीरीज में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था और वह गेंद से भी उपयोगी सरबित हो सकते हैं। 12 वनडे का अनुभव रखने वाले कोलिन लंबे समय से टीम में स्थान पक्का करने के लिए संघर्षरत हैं। वहीं रॉस टेलर को पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे ट्वंटी 20 में चोट की वजह से रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था, उनका आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी खेलना संदिग्ध है। कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ऑकलैंड में होने वाले सीरीज के अंतिम वनडे में खेलेंगे।   
 
न्यूजीलैंड ने ट्वंटी 20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया था। पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम मइस प्रकार से है-  कोरे एंडरसन, ट्रेंट बोल्ट, ग्रांट इलियट, मार्टिन गुप्तिल, मैट हेनरी, मिशेल मैक्लेनेगन, एडम मिल्ने, कोलिन मुनरो, हेनरी निकोलस, मिशेल सेंटनर, केन विलियमसन, ल्यूक रोंची, बी जे वेटङ्क्षलग, टॉम लाथम, ब्रेडन मैकुलम।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News