NZ ने भारत दौरे के लिए टीम के 9 खिलाडिय़ों के नाम किए घोषित

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 01:54 PM (IST)

क्राइस्टचर्च:  न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए नौ सदस्यीय कोर टीम की घोषणा की है जबकि टीम में 6 अन्य खिलाड़ी न्यूजीलैंड ए टीम से जोड़े जाएंगे जो अभी भारत का दौरा कर रहे हैं।  

जून में आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में प्रभावी प्रदर्शन करने में नाकाम रहे आलराउंडर जिमी नीशाम और बल्लेबाज नील ब्रूम को टीम से बाहर कर दिया गया है। कोच माइक हेसन ने कहा कि जिन 9 खिलाडिय़ों को हमने चुना है वे पिछले कुछ समय से हमारी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं और सभी को भारत में खेलने का अनुभव है।

उन्होंने कहा कि हमारे कई शीर्ष खिलाड़ी पहले ही भारत में खेल रहे हैं इसलिए दो हिस्सों में टीम का चयन करना मददगार होगा। 6 स्थान बचे हैं जो न्यूजीलैंड ए के खिलाडिय़ों को प्रेरित करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।’’  न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय खेलेगी जिसकी शुरुआत 22 अक्तूबर को मुंबई में होगी। एकदिवसीय श्रृंखला के बाद तीन टी20 मैचों की श्रृंखला भी होगी।  टीम 12 अक्तूबर को भारत रवाना होगी।

टीम के 9 खिलाड़ी इस प्रकार हैं:
केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डि ग्रैंडहोम, मार्टिन गुप्टिल, टाम लैथम, एडम मिल्ने, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी और रोस टेलर।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News