गोल्डबर्ग ने केविन ओवंस को हराकर 14 साल बाद जीता यूनिवर्स चैम्पियन का खिताब

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2017 - 06:14 PM (IST)

कैलिफोर्निया: गोल्डबर्ग ने केविन ओवंस को हराकर पीपीवी इवेंट में 14 साल बाद जीत का स्वाद चखा। उन्होंने यह मैच जीतकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि रिंग के असली बादशाह वही हैं। वहीं ओवेन्स और गोल्डबर्ग कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। अपने दोस्त को रिंग में देखकर ओवेन्स ने अपने कदम रिंग की तरफ बढ़ाने से इंकार कर दिया। तभी बैकग्राउंड में क्रिस जेरिको का म्यूजिक शुरू हो गया और म्यूजिक सुनकर ओवेन्स हैरान रह गए। 

गोल्डवर्ग ने लगाया जैक-हैमर मूव
इन सब के बाद रिंग में ऐक्शन अपने आप शुरू हो गया लेकिन ओवेन्स को संभलने का मौका नहीं मिला। गोल्डबर्ग की ताकत के आगे ओवेन्स टिक नहीं सके। गोल्डबर्ग ने बिना कोई समय बरबाद किए हमला शुरू कर दिया। उन्होंने पहले अपना जबरदस्त दाव स्पीयर लगाया और फिर जैक-हैमर मूव लगाकर खेल खत्म कर दिया। यह मैच जीतकर गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैम्पियन बन गए हैं।

रेंस ने स्ट्रॉमैन को किया चित्त
वहीं इवेंट में हुए दूसरे बड़े मुकाबले में रोमन रेन्स की टक्कर ब्राउन स्ट्रॉमैन से हुई। दोनों के बीच कांटे की टक्कर हुई लेकिन रोमन रेन्स ने साबित कर दिया रिंग के असली बादशाह वही हैं। रिंग में पहले तो स्ट्रॉमैन जबरदस्त अटैकिंग मोड में नजर आए। एक समय पर लगा कि रेन्स के लिए मुकाबला यहीं खत्म हो गया है लेकिन उन्होंने जबरदस्त वापसी की। रेन्स ने स्पीयर दाव मारकर स्ट्रॉमैन को चित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News