SAvsNZ: टैस्ट सीरीज से पहले ही न्यूजीलैंड को लगा करारा झटका

Friday, Feb 03, 2017 - 01:22 PM (IST)

वेलिंगटन:  न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेगनर ने घरेलू मैच के दौरान अपनी उंगली चोटिल कर ली है जिसके बाद उनका अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।  

30 वर्षीय तेज गेंदबाज को घरेलू टीम ओटागो वोल्ट्स के खिलाफ खेलते हुए उंगली में गेंद लग गई थी जिससे उसमें फ्रैैक्चर आ गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट के कोच माइक हैसन ने कहा कि शुरूआती जांच से लग रहा है कि वेगनर को ठीक होने में करीब 6 सप्ताह का समय लगेगा। लेकिन अगले सप्ताह हम इस बारे में पूर्ण रूप से जांच करेंगे।  हैसन ने कहा कि नील हमारी टैस्ट टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और वह बड़ी सीरीज में खेलना चाहते हैं। ऐसे में हम हर संभव कोशिश करेंगे कि वह टीम में जल्द वापसी कर सकें।

3 मैचों की सीरीज 8 मार्च से डुनेडिन में शुरू होगी। इस बीच लेग स्पिनर इश सोधी को न्यूजीलैंड की टीम में तीसरे और आखिरी वनडे के लिए टीम में शामिल किया गया है।  ओपनिंग बल्लेबाज मार्टिन गुप्तिल भी हैमस्ट्रिंग चोट से जूझ रहे हैं और उन्हें नेपियर में गुरूवार को खेले गए वनडे में भी टीम में चुना नहीं गया था। न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गैविन लार्सन ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में मार्टिन में सुधार देखा गया है। लेकिन अभी नहीं कह सकते कि वह चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे या नहीं। 
 

Advertising