श्रीलंका के खिलाफ खिलाफ ओझा करेंगे टीम की कप्तानी

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2017 - 02:35 PM (IST)

मुंबईः मध्य प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिये बोर्ड एकादश अध्यक्ष का कप्तान बनाया गया है। यह मैच कोलकाता में 11 नवंबर को खेला जाएगा। इस टीम में ज्यादातर खिलाडिय़ों को हैदराबाद, केरल, मध्य प्रदेश और पंजाब से चुना गया है क्योंकि इस दौरान इन टीमों के रणजी मैच नहीं है।

भारत ए और अंडर-19 के कोच राहुल द्रविड ने भी साफ किया है कि रणजी ट्राफी मैच काफी अहम है और खिलाडिय़ों को उनके राज्यों के लिये खेलना चाहिए।  हाल ही में इसी तर्ज पर न्यूजीलैंड ए खिलाफ श्रृंखला के लिये भारत ए की टीम को चुना गया था।  टीम में केरल के बल्लेबाज संजू सैम्सन, पंजाब के सलामी बल्लेबाज जीवनजोत सिंह और हाल ही दोहरा शतक लगाने वाले अभिषेक गुप्ता को जगह मिली है। इनके अलावा बी संदीप, तन्मय अग्रवाल और रोहन प्रेम को भी बल्लेबाजी विभाग में जगह मिली है।

गेंदबाजी विभाग में हैदराबाद के बायें हाथ के तेज गेंदबाज चामा मिङ्क्षलद, केरल के संदीप वारियर और मध्य प्रदेश के अवेश खान को जगह मिली है। स्पिनरों की अगुवाई केरल के लिये रणजी खेलने वाले मध्यप्रदेश के हरफनमौला खिलाड़ी जलज सक्सेना करेंगे जहां उनका साथ हैदराबाद के लेग स्पिनर आकाश भंडारी देंगे।   

टीम: नमन ओझा ( कप्तान और विकेटकीपर), संजू सैम्सन, जीवनजोत सिंह, बी संदीप, तन्मय अग्रवाल, अभिषेक गुप्ता, रोहन प्रेम, आकाश भंडारी, जलज सक्सेना, चामा मिलिंद, अवेश खान, संदीप वारियर और रवि करण।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News