इस हीरोइन की वजह से सौरव गांगुली की जिंदगी में आया था तूफान

Monday, Dec 26, 2016 - 09:42 AM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं,जिनके क्रिकेटर्स के साथ रोमांस के चर्चे काफी मशहूर रहे हैं और कई भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड अभिनेत्रियां से शादी भी रचाई हैं। जैसे कि हरभजन और गीता बसरा की जोड़ी। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रह चुके सौरव गांगुली भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। जिसका नाम नगमा है। 

1999 वर्ल्ड कप दौरान नगमा की हुई थी गांगुली से मुलाकात
अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री नगमा हिंदी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन दिनों वह राजनीति में सक्रिय हैं। साल 1999 वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में गांगुली और नगमा की मुलाकात हुई थी और 2000 में सौरव गांगुली के लव अफेयर्स के चर्चें बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के साथ थे। बताया जाता है कि एक फिल्म सेंटर में दोनों साथ ही घूमते नजर आए थे। 

पत्नी डोना की खातिर छोड़ा प्यार
इस सुर्खियों के बाद जब डोना को गांगुली के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने तलाक देने का मन बना लिया, लेकिन गांगुली अपनी पत्नी के खातिर नगमा से दूर हो गए। सौरव गांगुली ने शादी बचपन की दोस्त डोना रॉय से की है। खुद नगमा ने सौरव से ब्रेकअप के बाद यह बात कबूल की थी कि वे और सौरव एक दूसरे के प्यार में थे। 

पत्नी की वजह से गांगुली ने किया ब्रैकअप
इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यह सच है कि सौरव के साथ उनका अफेयर था लेकिन अब यह बीती बात है। उन्होंने कहा था कि हमारा रिलेशन काफी मैच्योर और जेनुइन था लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी थीं कि सौरव को मेरे से ज्यादा किसी और को प्राथमिकता देना पड़ा। सौरव और उनकी पत्नी डोना की जिंदगी में बिखराव का आरोप पर नगमा ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि यदि दोनों के बीच सब कुछ सही होता तो सौरव उनके करीब क्यों आते?

Advertising