तीसरी बार पिता बने मुरली विजय, ट्वीटर पर शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 10:57 AM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट मैचों में ओपनिंग करने वाले मुरली विजय तीसरी बार पिता बन गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी। तस्वीर में उनका बेटा निरव एक नए नन्हे मेहमान को गोद लिए खड़ा है।

इस तस्वीर के साथ मुरली ने लिखा, 'दो रॉकस्‍टार, एक बेटा, दूसरे को दुनिया से परिचित करा रहा है। 'उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम इवा है। मुरली विजय ने साल 2012 में निकिता से विवाह किया था जो टीम इंडिया के एक अन्‍य क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पूर्व पत्‍नी रही हैं।

चोरी चुपके चला था दोनों का चक्कर
साल 2007 में दिनेश कार्तिक और निकिता ने शादी की थी। 2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ थे। इसी वक्त मुरली विजय की पहचान दिनेश कार्तिक की वाइफ से हुई। दोनों के बीत चोरी चुपके से चक्कर चलता रहा आैर जब कार्तिक को पता चला तो उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया था जिसके बाद मुरली विजय ने उनसे शादी कर ली।  
PunjabKesari
मुरली विजय ने भारतीय टीम के लिए 51टेस्‍ट, 17 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं। अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज उन्‍होंने नवंबर 2008 में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में टेस्‍ट खेलकर किया था। विजय 51 टेस्‍ट में 46.30 के प्रभावी औसत से 3408 रन बना चुके हें जिसमें 9 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान 167 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News